अभिनेता अर्जुन दास ने किया खुलासा, क्या जल्द आने वाली है ‘कैथी 2’?

साल 2019 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘कैथी’ एक बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म को साउथ के मशहूर निर्देशक लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया था। फिल्म में अभिनेता कार्थी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। उनके अलावा नारायण, अर्जुन दास, हरीश उधमन आदि ने भी अहम किरदार निभाया था। फिल्म के रिलीज के बाद से ही इसके अगले भाग की मांग शुरु हो गई थी। अब इस पर अभिनेता अर्जुन दास ने एक दिलचस्प बयान दिया है।
फिल्म के निर्देशक लोकेश फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘कुली’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में रजनीकांत मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि इस फिल्म के बाद लोकेश ‘कैथी 2’ पर काम शुरु कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म लोकेश कनगराज के सिनेमैटिक यूनिवर्स (एलसीयू) का हिस्सा हो सकती है। इस पर एलसीयू का हिस्सा रहे अभिनेता अर्जुन दास ने भी एक दिलचस्प खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि लोकेश को ‘कैथी’ की शूटिंग के दौरान ही इसके अगले भाग के लिए विचार आया था।
एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने बताया कि जब लोकेश ‘कैथी’ की शूटिंग कर रहे थे तभी, उन्हें इसके अगले भाग के लिए विचार आया था। इसको लेकर उन्होंने अर्जुन से बातचीत भी की थी। इसके अलावा अर्जुन ने एक और रोचक जानकारी साझा की। उन्होनें बताया कि लोकेश ने उनसे कहा था कि वह एलसीयू के किसी भी किरदार पर एक पूरी फिल्म बना सकते हैं। अर्जुन ने आगे बताया कि ‘विक्रम 2’ के अलावा ‘रोलेक्स’ पर भी एक पूरी फिल्म बनाई जा सकती है। इसके अलाव ‘लियो दास’ को भी एलसीयू के किसी और किरदार के सामने खड़ा किया जा सकता है।

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed