पीएम की उम्मीदवारों से अपील, ‘जनता को बताएं कांग्रेस एससी -एसटी-ओबीसी से आरक्षण छीनकर मुस्लिमों को दे रही’

नई दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले सभी भाजपा उम्मीदवारों के नाम एक पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने उम्मीदवारों से अनुरोध किया है कि वे कांग्रेस और इंडी गठबंधन की उन रणनीति को जनता के बीच प्रचारित करें, जिसमें वे एससी-एसटी और ओबीसी से आरक्षण छीन कर मुस्लिमों को दे रहे हैं। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने अपील की है कि वह कांग्रेस और इंडी गठबंधन की दमनकारी राजनीति के बारे में जनता को जागृत करें।
इसके अलावा, पत्र में पीएम मोदी ने केंद्रीय मंत्री मनसुख मनडाविया के कार्यों की भी सराहना की है। उन्होंने कहा कि 2004 में आपने “बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ” के लिए 123 किलोमीटर लंबी पैदल यात्रा का आयोजन किया, जो सराहनीय कदम है। मैंने आपको रासायनिक उर्वरक के क्षेत्र में आपको कड़ी मेहनत करते हुए देखा है। पीएम भारतीय जनऔषधि केंद्र स्थापित करने और उन्हें उन्नत बनाने के लिए जो आपने कार्य किया वह उल्लेखनीय है।
पत्र में मंडाविया के कार्यों की प्रशंसा करते हुए पीएम ने कहा कि महिलाओं की स्वास्थ्य देखभाल और जन औषधि भंडारों के माध्यम से 10 करोड़ सैनिटरी नैपकिन वितरित करने में आपका योगदान प्रेरणादायक है। मुझे आशा है कि पोरबंदर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र की जनता आपका साथ देगी और जनता का भरपूर आशीर्वाद लेकर आप संसद पहुंचेंगे। आप जैसे ऊर्जावान साथी मुझे संसद में मजबूती प्रदान करेंगे।

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed