फिर पीएम मोदी ने राहुल को घेरा, बोले- कांग्रेस छीन लेगी आपकी संपत्ति

मुंगेर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मुंगेर संस्कृति और विरासत की भूमि है। दुनिया मान रही है कि यह भारत का युग है।
पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया भी सोचती है कि भारत में सरकार जितनी मजबूत होगी, दुनिया को भी उतनी ही ताकत मिलेगी। पिछले 10 वर्षों में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। यह मोदी के कारण नहीं, बल्कि की आपके वोट की शक्ति के कारण है।
पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ एनडीए मॉडल है और दूसरी तरफ इंडी गठबंधन मॉडल है। इंडी गठबंधन के मॉडल में तुष्टिकरण है और एनडीए के मॉडल में संतुष्टि है। हमने महिलाओं को शौचालय, गैस, बिजली कनेक्शन और पानी की सुविधा दी। हमने मुफ्त राशन और चिकित्सा दी है। हमने कभी किसी से उनका धर्म या जाति नहीं पूछी। जिसका अधिकार होगा उसे लाभ मिलेगा।
कांग्रेस के ‘शहजादा’ ने की बात से सबके लिए परेशानी खड़ी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि देश भर में हर परिवार की कमाई व संपत्ति का सर्वे करेंगे। उस संपत्ति को लेकर घुसपैठियों को बांट देंगे।
इनहेरिटेंस टैक्स के जरिए कांग्रेस और राजद आपकी संपत्ति को लूट कर अपने खास वोट बैंक में बांट देंगे। पूरा देश चिंतित है। हर युवा और बुजुर्ग माता-पिता परेशान हैं। देश कह रहा है कि ‘कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी’। ये मरने के बाद भी लूटेंगे। राजद इस योजना में कांग्रेस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है।

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed