लैम्बॉर्गिनी कार में नजर आया डॉली चायवाला

नई दिल्ली | अपने अनोखे तरीके से चाय बनाने के चलते मशहूर डॉली चायवाले की तकदीर अब बदल गई है। बता दें कि डॉली चायवाला नागपुर में चाय बेचते हैं। उनके चाय बनाने का तरीका लोगों को काफी पसंद आता है। दूर-दूर से फूड व्लॉगर्स डॉली चायवाला की वीडियो बनाने आते हैं।
हाल ही में डॉली चायवाले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें डॉली चायवाला एक शख्स के साथ लैम्बॉर्गिनी कार चलाते नजर आ रहे हैं।
डॉली चायवाले के वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉली एक शख्स के साथ लैम्बॉर्गिनी कार में बैठे, स्वैग में उसे सड़कों पर दौड़ाते नजर आ रहे हैं।
लैम्बॉर्गिनी कार चलाने का ये वीडियो डॉली के फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। यही वजह है कि लोग इस वीडियो को जमकर शेयर और लाइक भी कर रहे हैं। हालांकि ये लैम्बॉर्गिनी कार डॉली चायवाला की है या नहीं ये अभी कंफर्म नहीं है।
दुनिया के सातवे सबसे अमीर आदमी बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद डॉली चायवाला काफी फेमस हो गए हैं। इसके अलावा डॉली अपने हेयरस्टाइल और कपड़े पहनने के तरीकों के चलते भी काफी मशहूर हैं। चमकीली शर्ट, आंखों में चश्मा और रंगीला अंदाज डॉली चायवाले को सबसे अलग दिखाता है। बता दें कि डॉली रजनीकांत स्टाइल में चाय पिलाते हैं।
लोग डॉली चायवाला के इस लैम्बॉर्गिनी कार के वीडियो पर जमकर अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दें रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, अब तो पढ़ाई-लिखाई पर से विश्वास ही उठ गया है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, क्या डॉली भाई ने लैम्बॉर्गिनी ले ली है।

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed