निर्वाचन कार्य में लापरवाह तहसीलदार सस्पेंड, कमिश्नर ने जारी किया आदेश

शहडोल | शहडोल में कमिश्नर द्वारा निर्वाचन कार्य में लापरवाही बरतने पर प्रभारी तहसीलदार को निलंबित कर दिया गया है। मामला कार्यालय के समय में निर्वाचन कार्य में भाग न लेने का है। निर्वाचन आयोग की सख्ती को देखते हुए यह कार्रवाई की गई है।

शहडोल कमिश्नर ने निर्वाचन कार्य में लापरवाही बरतने वाले प्रभारी तहसीलदार को सस्पेंड किया है।

शहडोल में निर्वाचन कार्य में लापरवाही बरतने पर प्रभारी तहसीलदार को निलंबित कर दिया गया है। मामला कार्यालय के समय में निर्वाचन कार्य में भाग न लेने का है। निर्वाचन आयोग की सख्ती को देखते हुए यह कार्रवाई की गई है।

शहडोल के कमिश्नर बीएस जामोद ने कार्यालीन समय पर निर्वाचन कार्य में लापरवाही बरतने पर म.प्र. सिविल सेवा नियम-1966 के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए मुनेश्वर प्रसाद विराट, प्रभारी तहसीलदार, जैतपुर शहडोल को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है। निलंबन अवधि में विराट का मुख्यालय कार्यालय कलेक्टर जिला शहडोल नियत किया गया है। निलंबन अवधि में नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।

निर्वाचन आयोग ने मध्य प्रदेश में प्रशासनिक मशीनरी पर सख्ती बढ़ा दी है। निर्वाचन कार्यों में जुड़े कर्मचारियों की छुट्टियों से लेकर जिलों से बाहर जाने तक की गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed