जानिए देश की उभरती हुई डिजिटल मार्केटिंग कंपनी Traffic Tail और उस शख्स के बारे मे जिसने…

https://askdaman.com/

जानिए देश की उभरती हुई डिजिटल मार्केटिंग कंपनी Traffic Tail और उस शख्स के बारे में जिसने कम वक़्त में digital marketing में बड़ा मुकाम और नाम बनाया..

 बड़ी खबर@newsadda24. In

दिल्ली,भोपाल

11 अप्रेल 2023,

शैलेंद्र मिश्रा शैली,फाउंडर न्यूज़ अड्डा 24 डॉट इन

देश की उभरती हुई डिजिटल मार्केटिंग कंपनी Traffic Tail के पीछे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सम्बन्ध रखने वाले युवा बिजनेसमैन और कंपनी के फाउंडर Damandeep Singh का हाथ है। अपने लम्बे अनुभव के साथ एक डिजिटल मार्केटर के रूप में, Damandeep Singh ने विभिन्न उद्योगों में ग्राहकों के साथ काम किया है और उन्हें अपने डिजिटल मार्केटिंग लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद की है ताकि उनका बिज़नेस एक मुकाम तक पहुँच जाए।

डिजिटल मार्केटिंग उद्योग में Damandeep Singh की Traffic Tail की यात्रा साल 2019 में शुरू हुई थी, जब उन्होंने एक डिजिटल मार्केटिंग के सालों के अनुभव का इस्तेमाल करते हुए Traffic Tail की स्थापना की थी। उन्होंने अपने सालों के सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन (SEO) और सोशल मीडिया मार्केटिंग (SMM) और बिज़नेस डेवलपमेंट के अनुभव और विशेषज्ञता के चलते जल्दी ही Traffic Tail को एक बड़े मुकाम तक लाके खड़ा कर दिया और इसी के चलते उनका ग्राहक आधार तेजी से बढ़ा है।

Traffic Tail आज एक पूर्ण सेवा वाली डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी है, जो SEO, SMM, पे-पर-क्लिक (PPC) विज्ञापन और वेबसाइट डिज़ाइन में माहिर है। Damandeep Singh के नेतृत्व में, Traffic Tail दुनिया भर में ग्राहकों की सेवा करने वाले 50 से अधिक पेशेवरों की एक टीम के साथ भारत में सबसे सम्मानित डिजिटल मार्केटिंग एजेंसियों में से एक बन गई है।

डिजिटल मार्केटिंग इंडस्ट्री में Damandeep Singh की सफलता का श्रेय डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में नवीनतम रुझानों और तकनीकों के उनके गहन ज्ञान को दिया जा सकता है। विस्तार पर उनकी पैनी नज़र है और वे हमेशा अपने ग्राहकों की ऑनलाइन दृश्यता में सुधार करने और उनकी वेबसाइटों पर अधिक से ट्रैफ़िक लाने के नए तरीकों की तलाश में रहते हैं। और ग्राहकों को सहयोग करते रहते हैं।

Traffic Tail की सफलता के पीछे प्रमुख कारकों में से एक इसका मापनीय परिणाम देने पर ध्यान केंद्रित करना है। Damandeep Singh का मानना ​​है कि डिजिटल मार्केटिंग केवल लाइक, शेयर और फॉलोअर्स प्राप्त करने के बारे में नहीं है, बल्कि ग्राहक की इच्छानुसार व्यावसायिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के बारे में है, जैसे वेबसाइट ट्रैफ़िक में वृद्धि, बेहतर सर्च इंजन रैंकिंग और अधिक लीड लाने में काम करता है। इसके लिए, Damandeep Singh का Traffic Tail डिजिटल मार्केटिंग के लिए डेटा-संचालित दृष्टिकोण का उपयोग करता है, सुधार के क्षेत्रों की पहचान करने और अधिकतम ROI के लिए अपने काम को एनालाइज करने के लिए अपने ग्राहकों की ऑनलाइन उपस्थिति के हर पहलू पर ध्यान देता है।

https://askdaman.com/

Damandeep Singh सहयोग में दृढ़ विश्वास रखते हैं। वह अपने ग्राहकों की विशेष जरूरतों और लक्ष्यों को समझने के लिए उनके साथ मिलकर काम करते हैं और अपनी टीम को भी ग्राहकों से हर रोज बातचीत करने की सलाह देते हैं, और उनके विशिष्ट व्यावसायिक उद्देश्यों के अनुरूप ही डिजिटल मार्केटिंग रणनीतियां तैयार करते हैं। इस दृष्टिकोण ने Traffic Tail को अपने ग्राहकों के साथ लंबे समय तक चलने वाले संबंध बनाने में मदद की है, जिनमें से कई ग्राहक अपने बिज़नेस के शुरुआती दिनों से ही एजेंसी के साथ बने हुए हैं।

Traffic Tail जैसे कंपनी के फाउंडर होने के साथ साथ Damandeep Singh एक डिजिटल मार्केटिंग कोच भी हैं। उन्होंने अब तक 1000 से अधिक लोगों को डिजिटल मार्केटिंग में अव्वल बनाया है। उनके विद्यार्थी बड़ी बड़ी कंपनियों में काम कर रहे हैं। वह नियमित रूप से अपने विद्यार्थियों से रूबरू होते हैं।

डिजिटल मार्केटिंग इंडस्ट्री में Damandeep Singh की सफलता अपने बिज़नेस को आगे बढ़ने और डिजिटल दुनिया में सफल होने में लघु उद्योगों की मदद करने के उनके जुनून का प्रमाण है। वह हमेशा चीजों को सकारत्मक दृष्टिकोण से देखते हैं। और अपने ग्राहकों के लिए असाधारण परिणाम देने का प्रयास करते हैं।

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed