आज हैदराबाद में शुरू होगी अजित की फिल्म ‘गुड बैड अग्ली’ की शूटिंग

साउथ सुपरस्टार इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुड बैड अग्ली’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इसके साथ ही वे आगामी फिल्म ‘विदा मुयार्ची’ के निर्माण में व्यस्त हैं। इस फिल्म के निर्माण के दौरान ही उन्होंने अपनी नई फिल्म ‘गुड बैड अग्ली’ की जानकारी साझा की थी। वहीं अब उन्हें इस फिल्म पर काम करने का समय मिल चुका है और उन्होंने इस फिल्म की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। अब फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है।

अभिनेता अपनी फिल्म के लिए निर्देशक अधिक रविचंद्रन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। अब वे इस फिल्म पर काम भी शुरू कर चुके हैं। कई दिनों से फिल्म पर लगातार कई जानकारियां सामने आ रही थीं। इससे पहले फिल्म में अजित के किरदार को लेकर भी खुलासा हुआ था। वहीं अब खबर आ रही है कि अजित फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म का पहला शेड्यूल आज हैदराबाद में शुरू होगा।

नई जानकारी के अनुसार, ‘गुड बैड अग्ली’ की टीम हैदराबाद शेड्यूल में अजित पर एक भव्य सामूहिक परिचय गीत और फाइट सीक्वेंस फिल्माएगी। वहीं अब दर्शकों को उम्मीद है कि यहां शूट होने वाला गीत भव्य होगा। इसके साथ ही उन्हें एक्शन सीक्वेंस में भी कुछ खास देखने को मिलेगा। इससे पहले खुलासा हुआ था कि अजित फिल्म में तीन अलग-अलग भूमिकाएं निभाएंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अजित फिल्म में तीन अलग-अलग लुक में होंगे। अजित के तीन किरदार फिल्म के नाम ‘गुड बैड अग्ली’ को दिखाएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि अजित एक नकारात्मक किरदार भी निभा सकते हैं। वहीं उनके एक किरदार काले बाल वाले युवा का होगा। कुछ हिस्सों में वे पोनीटेल के साथ नजर आएंगे। हालांकि, आधिकारिक जानकारियों का इंतजार बाकी है।

वहीं, बात करें ‘गुड बैड अग्ली’ की तो यह एक को एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म का निर्देशन अधिक रविचंद्रन करेंगे। फिल्म का संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार देवी श्री प्रसाद द्वारा तैयार किया जाएगा। सिनेमैटोग्राफी अबिनंदन रामानुजम करेंगे और संपादन विजय वेलुकुट्टी द्वारा किया जाएगा। फिल्म का निर्माण नवीन ने माइथ्री मूवी के बैनर तले किया है। फिल्म पोंगल 2025 के दौरान रिलीज होने वाली है।

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed