चुनावी रैली के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे पर साधा निशाना और कहा ‘हार के बाद ठीकरा आपके ऊपर ही फूटने वाला है’।

कोरबा।छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक चुनावी रैली के दौरान अमित शाह ने यह टिप्पणी जनता को संबोधित करते हुए की। उन्होंने चेतावनी दी कि अंततः 4 जून को नतीजे घोषित होने पर चुनाव होने पर चुनाव हारने पर गांधी परिवार द्वारा मल्लिकार्जुन खड़गे की बलि दी जाएगी.
भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले के बाद अमित शाह ने कांग्रेस प्रमुख पर पलटवार किया. अमित शाह ने कहा, ”खड़गे जी कहते हैं, अगर मोदी सत्ता में आए तो गरीबों को खत्म कर दिया जाएगा. मैं खड़गे जी से पूछना चाहता हूं कि जब 25 करोड़ गरीबों को गरीबी से बाहर निकाला तो क्या उन्हें फायदा नहीं हुआ? क्या 80 करोड़ परिवारों को राशन देना गरीबों के लिए फायदेमंद नहीं है? क्या 12 करोड़ शौचालयों का निर्माण, हमारी माताओं को गैस सिलेंडर देना, उनके घरों में नल का पानी उपलब्ध कराना और सात करोड़ लोगों का इलाज (स्वास्थ्य बीमा के माध्यम से) करने से गरीबों को फायदा नहीं हुआ?”
इस दौरान उन्होंने एक और सवाल किया कि खड़गे साहब काहे को एक परिवार के लिए झूठ बोल रहे हो. 4 जून को हारने के बाद ठीकरा आपके ऊपर ही फूटने वाला है. ये किसी के नहीं होते खड़गे जी. बड़ी लंबी सूची है. 4 जून को जैसे ही कांग्रेस हारेगी, ये भाई-बहन सुरक्षित रहेंगे, बेचारे 80 वर्षीय खड़गे जी की बलि चढ़ेगी कहते हुए राहुल गांधी और प्रियंका की ओर इशारा किया है . मैं तो खड़गे जी को सलाह देना चाहता हूं कि किसी के लिए झूठ मत बोला करिए. जो सच है बोला करें.

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed