पटना के होटल में अचानक लगी आग, जलने से 6 लोगों की मौत

इंदौर। पटना के होटल में आग लगने से 6 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। आग की खबर लगते ही दमकल विभाग की 20 गाड़ियां आग को बुझाने के लिए मौके पर पहुंचीं। यह हादसा पटना के फ्रेजर रोड स्थित होटल में हुआ है। आग की जानकारी लगते ही चारों तरफ अपरातफरी मच गई।
आग की सूचना लगते ही मौके पर पहुंचे प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू कर दिया। होटल से 25 से 30 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया है। आग से कई लोग जल गए हैं, जिनकी पहचान होना बाकी है। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है, जिनमें चार महिलाएं गंभीर स्थिति में हैं।
जिस पाल होटल में आग लगी है, वो इस इलाके का नामी होटल भी है। यहां पटना रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले ज्यादातर यात्री भोजन करते हैं। ऐसे में प्रशासन पर सवाल उठना लाजिमी है। जब आग लगी तो आग पर काबू पाने में देर क्यों हो गई?
पाल होटल में लगी आग कितनी भयंकर थी, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि करीब 20 से ज्यादा लोगों ने अपनी जान बचाने के लिए होटल की बिल्डिंग से ही छलांग लगा दी। आग से झुलसते हुए लोगों ने अपनी जान बचाई, तो कुछ लोगों ने आग में ही दम तोड़ दिया। जिला प्रशासन ने बताया कि होटल में लगी आग से 20 लोगों को रेस्क्यू कर निकाल लिया गया, लेकिन 6 लोगों की दर्दनाक मौत इस आग लगी की घटना में हो गई।

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed