बीजेपी कार्यालय के घेराव की कर्णी सेना की योजना फेल, विरोध से पहले ही पुलिस हिरासत में कर्णी सेना के नेता

नई दिल्ली | गुराजत के अहमदाबाद हवाई अड्डे के बाहर से कर्णी सेना के नेता राज शेखावत को हिरासत में ले लिया है। कर्णी सेना के नेता रूपाला की टिप्पणी पर गांधीनगर स्थित भाजपा मुख्यालय में घेराव की तैयारी में थे। सहायक पुलिस आयुक्त वीएन यादव जानकारी देते हुए कहा कि हमने राज शेखावत को हवाई अड्डे से हिरासत में ले किलया है।
केंद्रीय मंत्री परषोत्तम रूपाला ने 22 मार्च को एक सभा को संधोधित करते हुए कहा था कि तत्कालीन महाराजाओं ने विदेशी शासकों के साथ-साथ अंग्रेजो के उत्पीड़न के सामने घुटने टेक दिए थे। यही नहीं इन महाराजाओं ने इन शासकों के साथ रोटी भी तोड़ी और तो अपनी बेटियों की शादी भी उनसे कर दी। जिस पर राजपूत समुदाय ने कड़ी निंदा करते हुए, भाजपा सरकार से मांग की थी कि रूपाला का लोकसभा टिकट वापिस लिया जाए। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद रूपाला ने माफी भी मांगी थी।
इसी क्रम में कर्णी सेना द्वारा गांधी नगर के भाजपा कार्यालय कमलम पर घेराव की योजना बनाई गई थी। जिसकी सूचना रविवार को शेखावत ने एक्स पर एक पोस्ट के जरिए दी थी। जिसमें मंगलवार को दोपहर 2 बजे ‘कमलम’ का घेराव करने, क्षत्रिय समुदाय के सदस्यों और उनके समर्थकों से भगवा झंडे और लाठियों के साथ आने और विरोध में शामिल होने के लिए कहा है।
राज शेखावत की पोस्ट के बाद से राज्य भाजपा मुख्यालय पर कड़ी पुलिस सुरक्षा तैनात की गई। वहीं मंगलवार को शेखावत के हवाईअड्डे से बाहर आते ही पुलिस की एक टीम उन्हें अपने साथ हिरासत में ले गई।

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed