नशे में धुत ASI ने चुनाव ड्यूटी के दौरान राहगीरों से की बदसलूकी, हुआ सस्‍पेंड

बीजापुर। छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर में खाकी शर्मसार हुई है। यहां चुनावी ड्यूटी पर तैनात नशे में धुत सहायक उप निरीक्षक सोमनाथ ठाकुर ने राहगीरों से बदसलूकी गाली-गलौज की। सहायक उप निरीक्षक की इस हरकत का वहां मौजूद किसी राहगीर बनाया लिया, जोकि इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
इधर, एएसआइ की राहगीरों के साथ बदसूलकी का मामला सामने आने के बाद बीजापुर एसपी जितेंद्र यादव ने कठोर कार्यवाही करते हुए सहायक उप निरीक्षक सोमनाथ ठाकुर को सस्‍पेंड कर दिया है।
दरअसल, आदर्श आचार संहिता के दौरान चेक पोस्ट बीजापुर में सहायक उप निरीक्षक सोमनाथ ठाकुर डयूटी पर तैनात था। एएसआइ सोमनाथ ठाकुर ने डयूटी के दौरान शराब के नशे में धुत होकर वहां से आने-जाने वाले राहगीरों से गाली-गलौज और बदतमीजी की।
इसी दौरान वहां मौजूद किसी राहगीर ने एएसआइ की इस हरकत का वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। एएसआइ की हरकतों की जानकारी मिलने पर बीजापुर एसपी जितेंद्र यादव ने सहायक उप निरीक्षक सोमनाथ ठाकुर को ड्यूटी के दौरान शराब का सेवन करने और नशे की हालत में राहगीरों से गाली-गलौज एवं बदतमीजी करते पर निलंबित कर दिया।
इसके साथ बीजापुर के उप पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच करने निर्देश दिए हैं। एसपी जितेंद्र यादव ने कहा कि ड्यूटी के दौरान कोई भी अधिकारी-कर्मचारी अपने कर्तव्यों के प्रति अनुशासनहीनता एंव लापरवाही बरते जाने पर बख्‍शे नहीं जाएंगे।

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed