आम चुनाव के प्रचार के दौरान परिवहन मंत्री नितिन गडकरी बयान , कहा- रोजगार प्रदान करना हमारा उद्देश्य

मुंबई | लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने बताया कि वह हर संभव गरीब लोगों की मदद करना चाहते हैं , वह गरीबों के जीवन में बदलाव लाने के लिए हमेशा काम करते रहेंगे। एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा कि देश में रोजगार के अवसर प्रदान करना और गरीबी खत्म करना ही नरेंद्र मोदी सरकार का एकमात्र उद्देश्य है, जिसके लिए हम काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पोस्टर और बैनरों पर भरोसा नहीं है। वह चुनावी प्रचार के दौरान घर-घर जाकर लोगों से मिलेंगे।
बता दे कि भाजपा ने नितिन गडकरी को नागपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने इससे पहले 2014 और 2019 में भी यहीं से चुनाव लड़ा था। पिछली लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के नाना पटोले को 2,16,009 के अंतर से हराया था। गडकरी से जब पूछा गया कि भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को पूरा करने के लिए कौन सा क्षेत्र अधिक मदद कर सकता है। उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि हमारे जीडीपी में हमें उत्पादन, सेवा और कृषि की दिशा में काम करना होगा। हमारा उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा रोजगार प्रदान करना और गरीबी मिटाना है।
नागपुर के उम्मीदवार के तौर पर विभिन्न मुद्दों और भाजपा के कार्यों पर चर्चा करते हुए गडकरी ने कहा, “मैं लोगों से मिलना जारी रखूंगा। मैं मानता हूं कि लोगों से मिलना और उन्हें उनकी समस्याओं से दूर करना बहुत जरूरी है। मैं स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में काम करना जारी रखूंगा।”

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed