स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, बदसलूकी केस में पूछे ये सवाल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में हुए कथित अभद्रता का मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है। भाजपा लगातार इस मुद्दे को उछाल रही है और आप के साथ ही अरविंद केजरीवाल से भी सवाल पूछ रही है।
इस बीच, दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी गुरुवार दोपहर स्वाति मालीवाल के घर पर पहुंचे। इनमें दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ दिल्ली शामिल हैं।
इस दौरान पुलिस के अधिकारियों ने सवाल पूछे कि आप शिकायत क्यों नहीं दे रहीं? कब तक देंगी? शिकायत नहीं देने के लिए आप पर कोई दबाव बनाया जा रहा है? कहीं से धमकी मिल रही है? पुलिस सुरक्षा की जरूरत है?
स्वाति मालीवाल को लेकर गुरुवार को लखनऊ में भी सवाल उठा, जब केजरीवाल और अखिलेश यादव ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। हालांकि जब मीडिया ने केजरीवाल से स्वाति मालीवाल पर जवाब मांगा, तो अखिलेश यादव ने बीच में यह कहते हुए रोक दिया कि इससे भी बड़े मुद्दे हैं, जिन पर बात करना है।
सवाल केजरीवाल से, जवाब दिया संजय सिंह ने
इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल केजरीवाल से किया गया था, लेकिन जवाब दिया संजय सिंह ने। संजय सिंह ने कहा कि पार्टी अपना पक्ष साफ कर चुकी है। आम आदमी पार्टी एक परिवार की तरह है।
संजय सिंह ने उल्टा मणिपुर से लेकर कर्नाटक में रेवन्ना का मुद्दा उठाकर भाजपा को घेरने की कोशिश की।
भाजपा की ओर से प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवाल उठाया कि उक्त घटनाक्रम के बाद से स्वाति मालीवाल लापता हैं। भाजपा पहले दिन से कह रही है कि अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में दिल्ली सीएम हाउस में गुंडागर्दी की गई। और जिस पीए विभव कुमार पर आरोप है, उसके साथ केजरीवाल लखनऊ की यात्रा कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed