सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट के लिए कोई किरायेदार नहीं मिल रहा, जानिए फ्लैट को लेकर अदा शर्मा ने क्या कहा

इंदौर। बाॅलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा कुछ समय पहले दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित अपार्टमेंट देखने गई थीं। तभी से एक्ट्रेस को लेकर चर्चा हो रही है कि वे सुशांत का ये फ्लैट खरीदने वाली हैं। लेकिन इस पर अभी तक उनकी तरफ से कोई बयान नहीं आया था। अब अदा ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में एक्टर मृत पाए गए थे। सुशांत ने सुसाइड किया था या फिर उनकी हत्या हुई थी, इसकी जांच अभी चल रही है।
सुशांत के निधन के समय से ही उनका फ्लैट चर्चा में बना हुआ है। बताया जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट के लिए कोई किराएदार नहीं मिल रहा था। इस बीच अदा शर्मा उनके फ्लैट को देखने पहुंची थीं। तभी से कहा जा रहा था कि अदा, सुशांत का फ्लैट खरीद सकती हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान अदा शर्मा ने इस बारे में बताया है। फ्लैट खरीदने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, “अभी मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि मैं सभी के दिलों में रहती हूं। बोलने का एक सही समय होता है। जब मैं वह जगह देखने गई थी, तो मीडिया का अटेंशन पाकर धन्य हो गई। मैं एक प्राइवेट पर्सनल हूं।”
“मुझे तो अपनी फिल्मों के लिए लोगों की नजरों में रहना पसंद है, लेकिन मैं हमेशा प्राइवेट रही हूं। मैं अपनी प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करती हूं।” अदा ने कुछ भी साफ नहीं कहा कि वे उनके फ्लैट में रहेंगी या नहीं, जहां सुशांत रहा करते थे। लेकिन एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैंने यह भी सोचा कि किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बात करना गलत है, जो इस दुनिया में नहीं है, जिसने इतनी खूबसूरत फिल्में की हैं। मैं उसके लिए खड़ी नहीं हूं। वे एक ऐसी एक्टर हैं, जिनका मैं बहुत सम्मान करती हूं, इस कारण मैं वहां सब कुछ रखना चाहूंगी, जहां उनका सम्मान हो।”

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed