मनी लाॅन्ड्रिंग के केस में एक बार फिर फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव, ईडी ने दर्ज किया का केस

इंदौर। बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। ईडी ने उनके और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। इस बात की जानकारी आधिकारिक सूत्रों से मिली है। 42 दिनों की राहत के बाद अब एक बार एल्विश की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 22 मार्च को सूरजपुर कोर्ट की ओर से उन्हें जमानत मिल गई थी। इस मामले में नोएडा पुलिस ने 1200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी। इस चार्जशीट में एल्विश पर लगे आरोपों को पुलिस ने सही ठहराया था।
ईडी ने सांपों के जहर की सप्लाई मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ पहले केस दर्ज किया था। बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। वहीं, अब एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। अब इस मामले को लेकर लखनऊ स्थित जोनल कार्यालय ने जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही एल्विश से पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। मनी लॉन्ड्रिंग का यह मामला पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने से जुड़ा हुआ है।
अब पूरा मामला ईडी की जांच के दायरे में आ गया है। इससे पहले यूट्यूबर पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, वन्यजीव संरक्षण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। पिछले साल 3 नवंबर को नोएडा के सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी, इसमें एल्विश यादव भी शामिल थे। एल्विश ने अपने डेली व्लॉग्स में भी अब इस मामले को लेकर चुप्पी साधी हुई है।

लोकसभा चुनाव 2024 मे कौनसे गठबंधन की बनेगी सरकार?
  • NDA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
  • INDIA 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 0
August 21, 2021 - December 31, 2023
Voting is closed